Header Ads

Breaking News
recent

How to auto generate video tags in hindi




Welcome back again on my Blog

Youtube ke bare me to aap jaante hi hai ki aap kis tarah se youtube se paisa kama sakte hai . yadi nahi jaante hai to humare blog ki youtube se related post padhe . yadi aap ek new blogger hai to aapne dekha hi hoga ki jab bhi aap koi video apne channel par upload karte hai to har video ke liye kuch tags dene hote hai taaki vah search me aa sake aur har video me bahut tags likhna bahut mushkil  kaam hai lekin aaj ki iss post me mai aapko iss mushkil se chhutkara pane ki bahut hi best trick batane wala hoo .




auto generate tags
Auto generate tags


Waise to aap kuch common taga ( aise tags jo sabhi video me use kiye jaa sake  ) already set kar ke rakh sakte hai iski detail se jaankari maine post How to do default setting for youtube videos   me di  haiLekin same tags hum sabhi video me nahi likh sakte hai prtyek video me hume alag tags likhne hote hai . jo kitna muskil kaam hai ye to aap jaante hi hai  lekin jo trick mai aapko batane jaa raha hoo vah bahut hi kaamyab trick hai .


Video ke liye tag auto generate kaise karte hai ?

Video ke liye tags auto generate karneke liye aapko website www.betterwaytoweb.compar visit karna hai . yaha par aapko do option diye jayenge.
  1. Tag generate for Youtube
  2. Keyword suggestion tool

 aapko Tag generate for youtube ko choose karna hai .

auto generate video tags
auto generate video tags




  1. search box me click kar ke uss keyword ko likhe jisse se related aapki video hai . for example – aapki video ka title hai “ how to download youtbe video “  to aapko likhna hai download yotube video.
  2. find tags par click kare.
  3.  jaise hi aap download youtube video likhkar find tag par click karenge . yah too apko aise tags generate karke dega jo aapki video se related honge aur jinki ranking youtube me high hogi .
  4.  tags generate hokar neeche ek box me aa jayenge jaisa ki upar picture me dikhaya gaya hai .

In tags ko copy kar le aur apni video ke tags area me paste kar de.
Yah method aapki video ko achhi rank me lekar aa sakta hai bus aapko thodi mehnat karni hai .








Feedback

Aapko yah post kaisi lagi comment kar ke jarur bataye post se related yadi aapki koi query hai to comment ke jariye puchh sakte hai . seo , bloging , youtube , internet online earn money etc ki adhik jaankari ke liye humari site par visit karte rahe yadi kisi bhi topic se related aapka koi sawal hai to comment ke jariye jarur puchhe .hume aapki comment ka intzar rahega. 

Read Also –












No comments:

Write here your comment

Powered by Blogger.