Header Ads

Breaking News
recent

How to set Blog URL without www



Welcome back again on by Blog

Jab hum apne blog/website ko bina www ke browser me search karte hai to ek error aa jaati hai aur humara blog/website open nahi ho pati hai aur yahi problem humari site ke visitors ko bhi hoti hai jisse site ke visitor kam ho jaate hai yadi aapki site bina www aur with www ke open ho to better hai aaj ki iss post me mai aapko batane wala hoo ki kaise aap apne blog/website ko bina www ke set kar sakte ho.     ” Read Carefully “

without www banner
set url without www


           yadi aapka blog ya website bina www ke open na ho to isse aapko bahut nuksan ho sakta hai. Ab apne bare me hi sochiye aap kisi bhi website ko open karne ke liye apne computer me install browser me
jate ho direct browser ke url bar me us website ka domain name likhte ho jis website ko aap open karna chahte ho for  Example-  “support4ever.in” domain name se pehle aap www bhi nahi lagate ho same aap hi ki tarah doosre bhi aapki site ko open karne ke liye www bhi nahi likhenge to aapko apni site ke url ko bina www ke set karna hoga taaki aapke blog/website ko visitor with www or without www open kar sake . aisa karne se visitors ko humari site ko visit karne me aasani hoti hai aur humari site ki ranking bhi badhti hai . aur yadi aap ek naye blogger hai to aapko in sabhi chhoti chhoti baato par dhyan dena hoga kyon ki blogging me aapko kisi bhi tips ko ignore nahi karna hai yadi aap kisi bhi tips ko ignore karoge to aap bloging me success nahi ho paoge to please “ Read this post Carefully “

How to set Blog URL without www  ?

  1. Apne blog ke domain name ko without www ke set karne ke liye aapko ye step follow Karna hai.
  2. goto the blog setting ( blog ki setting me jaaye)
  3. basic par click kare
  4. blog ke url ke samne blue color me edit likha hua hai us par click kare

Ab aapke saamne iss prkar window open hogi .

set url without www
configuration window


  1. Aapke blog url ke  just neeche ek redirect ka small box hai ise tick kare
  2. save button par click kar ke save setting save kar de.


Ab aapka blog without www ke set ho chukka hai .


Feedback


Aapko ye post kaisi lagi mujhe comment kar ke jarur bataye. Yadi iss post me kahi par aapko kuch samajh na aaya ho to aap comment kar ke puchh sakte hai .

No comments:

Write here your comment

Powered by Blogger.